Michael J. Fox Remembers His Mom 2 Weeks After Her Death at Back to the Future Comic-Con Panel

NEWS USA
0

Michael J. Fox Remembers His Mom 2 Weeks After Her Death at Back to the Future Comic-Con Panel 





नीलसन बरनार्ड/एमजेएफ2014/वायरइमेज

माइकल जे. फॉक्स अपनी मां, फीलिस फॉक्स के खोने का शोक मनाता है।

शनिवार को न्यूयॉर्क कॉमिक-कॉन (एनवाईसीसी) में बैक टू द फ्यूचर रीयूनियन पैनल में भाग लेने के दौरान, 61 वर्षीय माइकल ने अपनी मां को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिनका 92 वर्ष की आयु में 24 सितंबर को निधन हो गया।

यह देखते हुए कि फीलिस "दो सप्ताह पहले निधन हो गया," माइकल ने 1980 के दशक के दौरान पारिवारिक संबंधों के बारे में एक कहानी साझा की और कैसे उनकी मां शुरू में बैक टू द फ्यूचर को फिल्माने के खिलाफ थीं।

"मैं 23 साल का था, और मैंने उसे फोन किया, और वह कनाडा में थी, और मैंने कहा, 'वे चाहते हैं कि मैं स्टीवन स्पीलबर्ग की यह फिल्म करूं, लेकिन मुझे इसे रात में करना है और दिन में फैमिली टाईज करना है।' उसने कहा, 'तुम बहुत थके हुए होंगे,' 'माइकल ने कहा।

उन्होंने अपनी माँ को बताया, "मैं इस तरह की थकावट के लिए जी रहा हूं, और यह ठीक रहेगा," माइकल ने आगे कहा, "आज तक - ठीक है, दो हफ्ते पहले - मेरी माँ ने सोचा कि यह वास्तव में एक बुरा विचार था। मुझे करना चाहिए बैक टू द फ़्यूचर। वह फिल्म से प्यार करती थी, [लेकिन वह सही थी], मैं ऊब गई थी।"

एक बीट मिस न करें — पीपुल्स फ्री डेली न्यूजलेटर के लिए साइन अप करें, पीपल की बेहतरीन कहानियों से लेकर सबसे दिलचस्प लोगों तक।

एक ऑनलाइन मृत्युलेख के अनुसार, फीलिस का जन्म 1929 में विन्निपेग, मैनिटोबा में पिता हेनरी "स्किप" पाइपर और मां जेन "जेनी" पाइपर के यहाँ हुआ था।

उनके तीन भाई हैं - केनेथ, स्टुअर्ट और अल्बर्ट - साथ ही एक बहन, पेट्रीसिया। उसके प्रत्येक भाई-बहन ने उसे मार डाला, जैसा कि उसके बेटे मार्क और उसकी बेटी करेन और उसके पति विलियम ने किया था।

फीलिस के अब बेटे स्टीव और माइकल और बेटियां जैकी और केली हैं। अन्य बचे लोगों में नौ पोते, 10 परपोते और एक परपोती शामिल हैं। फीलिस के मृत्युलेख ने कहा, "अपने परिवार को बढ़ते हुए देखने से ज्यादा खुशी के लिए कुछ भी नहीं लाया।"

फूलों के बदले, फीलिस के नाम पर दान मधुमेह, पार्किंसंस, बर्नाबी जनरल अस्पताल, बीसी चिल्ड्रन हॉस्पिटल और कैनॉक प्लेस सहित कई कारणों से किया जाना चाहिए, एक ऑनलाइन मृत्युलेख में कहा गया है।

संबंधित वीडियो: माइकल जे। फॉक्स बैक टू द फ्यूचर की कालातीत प्रकृति के बारे में बात करता है

सप्ताहांत में NYCC पैनल के दौरान, माइकल ने अपने जीवन में जिन संघर्षों का सामना किया, उनके बीच सकारात्मक रहने के बारे में भी बात की। वह मंच पर बैक टू द फ्यूचर के कोस्टार क्रिस्टोफर लॉयड द्वारा शामिल हुए थे।

"ठीक है, पिछले वर्ष में मैंने अपनी ठुड्डी, अपनी आंख की गर्तिका, अपनी बांह, अपनी कोहनी ... अपने कंधे को तोड़ दिया है। मुझे पीटने में एक कठिन वर्ष रहा है," उन्होंने दर्शकों को बताया। "लेकिन यह वास्तव में अच्छा था क्योंकि इसने मुझे एहसास कराया ... आभार के साथ, यह टिकाऊ है।"

"यदि आप कृतज्ञ होने के लिए कुछ पा सकते हैं, यदि आप कुछ पा सकते हैं और कह सकते हैं, 'ठीक है, यह अच्छा है,' यह हमेशा बेहतर होता है," उन्होंने जारी रखा। "... मैं बहुत आशान्वित हूँ।"

माइकल ने कहा: "मैं कहूंगा कि विश्वास यह विश्वास कर रहा है कि चीजें बदतर होने के बजाय बेहतर होंगी। यदि आप इसमें विश्वास करते हैं और आप इसके लिए आभारी हैं, तो यह आपको अपने जीवन में आगे ले जाएगा।"

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)