Sharon Osbourne celebrates turning 70 by sharing sweet dance with husband Ozzy: 'My heart is full'

NEWS USA
1

Sharon Osbourne celebrates turning 70 by sharing sweet dance with husband Ozzy: 'My heart is full'










शेरोन ऑस्बॉर्न ने शनिवार शाम को एक स्टार-स्टड पार्टी के साथ अपना 70 वां जन्मदिन मनाया, जहां वह 73 वर्षीय पति ओज़ी के साथ नृत्य करने और नृत्य करने के लिए डांस फ्लोर पर गईं।

शेरोन ने ओज़ी का नेतृत्व किया, जो बेंत के साथ अपनी सबसे छोटी बेटी केली ऑस्बॉर्न के रूप में डांस फ्लोर पर चला गया, उसने जेम्स आर्थर के गीत "से यू वॉट नॉट लेट गो" को प्रस्तुत करने के लिए मंच संभाला। ब्लैक सब्बाथ आइकन ने अपनी पत्नी के चारों ओर अपनी बाहों को लपेट लिया, जिससे उन्होंने 1982 में शादी की, और संगीत में चले गए क्योंकि दर्शकों ने अपनी खुशी व्यक्त की।



ऑस्बॉर्न ने वीडियो को कैप्शन दिया, "एक कमरे में मेरी सारी इच्छाएं। मेरा दिल भर गया है।" इसके साथ बड़ी रात की तस्वीरों की एक श्रृंखला भी थी। अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर, ऑस्बॉर्न ने एक खूबसूरत जन्मदिन केक से अपनी मोमबत्तियां फूंकते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया, जबकि ओज़ी अविश्वास में दिख रहा था। यह ऑस्बॉर्न परिवार के लिए एक वर्ष का एक रोलर कोस्टर रहा है, जिसमें ओज़ी की मंच पर वापसी और केली के पहले बच्चे के आसन्न आगमन सहित मुख्य विशेषताएं हैं। 



जून में, Ozzy ने कई वर्षों की स्वास्थ्य समस्याओं के बाद "बड़ी सर्जरी" की, जिसमें COVID-19, पार्किंसंस रोग और उसके दाहिने अंगूठे में घातक स्टैफ संक्रमण के लिए 2018 सर्जरी शामिल है। दंपति अपने मूल इंग्लैंड लौट आए, एक निर्णय उन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका में सामूहिक गोलीबारी और संघर्षों के बारे में चिंताओं के कारण लिया।



शेरोन, जिसे 2021 में द टॉक से निकाल दिया गया था, ने हाल ही में सह-मेजबान शेरिल अंडरवुड के साथ एक लाइव तर्क के बाद नस्लवादी दावों के बारे में बताया कि उसने "अमेरिका में [उसकी] विश्वसनीयता को नष्ट कर दिया"।



"मैं अपने आप से सोच रहा था: यही होने जा रहा है," ओसबोर्न ने याहू एंटरटेनमेंट को बताया। "इस व्यवसाय में 50 से अधिक वर्षों से काम कर रहे हैं, ऐसा ही होता है।"



अंडरवुड के साथ विवाद तब शुरू हुआ जब ओसबोर्न ने पियर्स मॉर्गन का समर्थन किया और मेघन मार्कल पर ब्रिटिश शाही परिवार से नस्लवाद के आरोपों को गढ़ने का आरोप लगाया। ऑस्बॉर्न ने बाद में याहू को यह कहते हुए माफ़ी मांगी कि आरोपों ने उसके करियर और आजीविका को तबाह कर दिया था। 



उसे अपनी नई फॉक्स नेशन डॉक्यूमेंट्री शेरोन ऑस्बॉर्न: टू हेल एंड बैक में साझा करते हुए मौत की धमकियों का भी सामना करना पड़ा, "नटकेस यह कहते हुए कि वे रात में आने वाले हैं, मेरा गला काट दिया, मेरे पति की गर्दन काट दी, मेरे जानवरों को काट दिया और मुझे जगा दिया ।"

"चलो इसके बारे में वास्तविक रहें: उन्होंने अमेरिका में मेरी विश्वसनीयता को नष्ट कर दिया," ओसबोर्न ने याहू एंटरटेनमेंट को समझाया। "चलो असली हो। यह ऐसा है: मुझे डरने की कोई बात नहीं है। उनके आरोप झूठे और मुड़े हुए और मुड़े हुए हैं।"




ओसबोर्न ने स्वीकार किया कि उसने सीबीएस पर मुकदमा चलाने पर विचार किया, लेकिन अंततः वह वर्षों से चले आ रहे मुकदमे को समाप्त नहीं करना चाहती थी। फिर भी, उन्हें लगता है कि अमेरिका कभी भी उनका खुले हाथों से स्वागत नहीं करेगा।



"मुझे नहीं लगता कि कोई मुझे वापस अमेरिका ले जाएगा," ओसबोर्न ने समझाया। "मुझे नहीं लगता कि वे करेंगे।" शेरोन ऑस्बॉर्न ने 70 साल की उम्र में मनाया, पति ओज़ी के साथ मधुर नृत्य साझा किया: 'मेरा दिल भर गया' शेरोन ऑस्बॉर्न ने 70 साल की उम्र में मनाया, पति ओज़ी के साथ मधुर नृत्य साझा किया: 'मेरा दिल भर गया है

Post a Comment

1Comments
Post a Comment